WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Anupama New Promo 22 May 2024: आया नया प्रोमो सामने, यह शख्स करेगा अनुपमा को बर्बाद

Anupama New Promo 22 May 2024: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा का अपकमिंग प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है प्रोमो में बताया जाता है वनराज और बा अनुपमा को डिंपी की शादी में आने के लिए मना कर देते हैं वनराज की बात सुनकर अनुपमा दुखी हो जाती है।

गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा में बड़ा ट्वीट आने वाला है स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में जहां अनुपमा कंपटीशन जीत जाती है और काफी खुश होती है लेकिन अनुपमा अपने बेटे को अपने ऑफिस में जॉब नहीं देती जिससे वह नाराज हो जाता है अब तशु अनुपमा को बर्बाद करने की कोशिश करने वाला है इसलिए तशु ने मिस्टर गुलाटी से हाथ मिला लिया है लेकिन अब अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें वनराज और बा अनुपमा को भारत आने से मना कर देते हैं।

नए ट्विस्ट के साथ सामने आया है अनुपमा का प्रोमो

Anupama New Promo 22 May 2024

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में जहां ट्वीट और ड्रामा देखने को मिल रहा है और अब मेकर ने अनुपमा का नया प्रोमो जारी कर दिया है सीरियल अनुपमा का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है प्रोमो में बताया जाता है जहां अनुपमा भारत आने के लिए तैयार होती है तभी वीडियो कॉल आता है वीडियो कॉल में बा और वनराज अनुपमा को भारत आने के लिए मना कर देते हैं वनराज और बाबा अनुपमा से कहते हैं।

See also  Hanuman Hindi Trailer: हनुमान के ट्रेलर ने मचाया तहलका

कि तुम्हें भारत आने की जरूरत नहीं है तुम यहां आकर हमारी बदनामी मत करो बा और वनराज अनुपमा से कहते हैं के डिंपी की शादी यहां हम सामान लेंगे यह बात सुनकर अनुपमा को झटका लग जाता है।

बा ने मना किया अनुपमा को डिंपी की शादी में आने से

Anupama New Promo 22 May 2024

स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा का न्यू प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है प्रोमो में बताया जाता है अनुपमा भारत आने के लिए तैयार होती है तभी उसे बा का वीडियो कॉल आता है बा और वनराज अनुपमा को भारत आने से मना कर देते हैं और फिर कहते हैं कि तुम्हें जितनी भी हमारी बदनामी करनी थी कर ली अब तुम यहां डिंपी की शादी में शामिल नहीं हो सकती अब देखना यह है कि आगे अनुपमा क्या करने वाली है।

और साथ ही रिपोर्ट के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है स्पाइस और चटनी की बिरयानी तशु नहीं बल्कि राहुल कॉकरोच डालकर है राहुल एक वार्टर रहता है और उसे लगता है कि तशु की वजह से उसे कम सेलेरी मिल रही है राहुल यह सब इसलिए करता है कि इसका शक तशु पर जाएगा और अनुपमा तशु को इससे बाहर निकाल देगी।

See also  Vedaa Release Date: John Abraham की फिल्म वेदा का खूंखार पोस्टर हुआ जारी

Leave a comment