WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

OTT 2023 Most Impactful Performances: 2023 की इन वेब सीरीज में इन पांच अभिनेत्री ने करी शानदार परफॉर्मेंस

OTT 2023 Most Impactful Performances: 2023 में कई वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज की गई है और इनमें से बहुत सी ऐसी वेब सीरीज है जो सबसे ज्यादा देखे जाती है लेकिन हम आपको आज ऐसी पांच वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं जिसमें यह एक्ट्रेस ने शानदार परफॉर्मेंस करी है।

जाने जा OTT 2023 Most Impactful Performances

निर्देशक संजाय घोष के द्वारा बनी वेब सीरीज जाने जा 31 सितंबर 2023 को ओटीटी पर रिलीज हुई थी इस मूवी में विजय वर्मा के साथ करीना कपूर भी नजर आई थी जाने जा मूवी रोमांटिक और केमिस्ट्री से भरपूर वेब सीरीज है इस वेब सीरीज में करीना कपूर ने शानदार परफॉर्मेंस कर फैंस का दिल जीत लिया है।

सास बहू और फ्लेमिंगाे

OTT 2023 Most Impactful Performances
OTT 2023 Most Impactful Performances

सास बहू और फ्लेमिंगाे 5 मई 2023 को disney+ हॉटस्टार पर टेलीकास्ट हुई थी इस मूवी में इशा तलवार उदित अरोड़ा और राधिका मदान स्टार कास्ट शामिल है यह वेब सीरीज ड्रामा से भरपूर है इस वेब सीरीज में राधिका मदान बेहतरीन परफॉर्मेंस करके यूजर का दिल जीत लिया है।

जुबली

OTT 2023 Most Impactful Performances
OTT 2023 Most Impactful Performances

वामिका गब्बी के द्वारा बनी वेब सीरीज जुबली ड्रामा से भरपूर वेब सीरीज है यह वेब सीरीज 7 अप्रैल 2030 को प्राइम वीडियो पर टेलीकास्ट हुई थी वामिका गब्बी नहीं शानदार अदाकारी से सबका दिल जीत लिया है।

लस्ट स्टोरी 2

OTT 2023 Most Impactful Performances
OTT 2023 Most Impactful Performances

लस्ट स्टोरी के सीजन वन की सक्सेस के बाद मेकर ने इसका सीजन 2 26 जून 2023 को नेटफिल्स पर टेलीकास्ट किया था इस वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया विजय वर्मा मुरली ठाकुर काजल अनुष्का कोष के आवला कई कलाकार शामिल होते हैं इस वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया ने शानदार परफॉर्मेंस दिखाकर सबका दिल जीत लिया।

See also  The Great Indian Kapil Show Off Air: कीकू शारदा के बाद कृष्णा अभिषेक ने शो को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा कि यह सिर्फ

कटहल

OTT 2023 Most Impactful Performances

एक्टर सानिया मल्होत्रा द्वारा बनाई गई वेब सीरीज कटहल साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी इस मूवी में सानिया मल्होत्रा ने शानदार अभिनय कर सबका दिल जीत लिया है।

Neha Kakkar Lollipop Song Out: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग लॉलीपॉप ने मचाया धमाल

Leave a comment