WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vicky Kaushal and Tripti Dimri: रणबीर कपूर के बाद अब विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी तृप्ति डिमरी

Vicky Kaushal and Tripti Dimri: विकी कौशल ने अपनी अगली फिल्म मेरे महबूब मेरे सनम को जल्द ही सिनेमाघर में लाने वाले हैं इस मूवी में विकी कौशल के साथ तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगे यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

एनिमल मूवी की सक्सेस के बाद तृप्ति डिमरी अब सेम बहादुर के एक्टर विकी कौशल के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आने वाली है यह फिल्म 2024 को रिलीज की जाएगी इस फिल्म के सॉन्ग को फराह खान ने डायरेक्ट किया है।

Vicky Kaushal and Tripti Dimri की वीडियो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

एनिमल की फीमेल स्टार तृप्ति डिमरी और एक्टर विकी कौशल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है रिपोर्ट के मुताबिक यह फोटो मेरे महबूब मेरे सनम के गाने की फुटेज है इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है इसके गाने को फराह खान ने डायरेक्ट किया है रिपोर्ट के मुताबिक मेरे महबूब मेरे सनम फिल्म फरवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

अगर फुटेज पर गौर करें तो विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की यह फोटो बहुत पुरानी है इससे पहले जून 2022 में यह फोटो वायरल हुई थी और अब यह फोटो एनिमल मूवी की सक्सेस के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं यह फोटो अभी की नहीं बहुत पुरानी है।

See also  Salaar Fees: सालार के लिए प्रभास ने ली इतनी फीस जानकर आपकी होश उड़ जाएंगे

मेरे महबूब मेरे सनम मूवी स्टार कास्ट

Vicky Kaushal and Tripti Dimri
Vicky Kaushal and Tripti Dimri

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नेहा धूपिया, एम्मी विर्क, शीबा चड्ढा यह स्टार कास्ट शामिल है ।

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया

Vicky Kaushal and Tripti Dimri
Vicky Kaushal and Tripti Dimri

एनिमल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली की लिस्ट में शामिल है एनिमल ने 450 करोड़ की कमाई कर ली है और इसका वर्ल्डवाइड कनेक्शन 750 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13th December 2023: अरमान ने बताया रूही को शादी का सच अब क्या होगा रूही का अगला फैसला

Leave a comment