WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Pandya Store Offair Conform: Pandya Store जल्दी होने वाला है ऑफ एयर, धवल ने किया इसको लेकर खुलासा

Pandya Store Offair Conform: स्टार प्लस के पॉपुलर शो पंड्या स्टोर अब जल्दी ऑफ एयर होने वाला है पंड्या स्टोर में कुछ समय पहले ही लीप देखने को मिला था जिसके बाद दिन बा दिन इसकी टीआरपी कम होती गई और अब पंड्या स्टोर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि यह शो जल्दी ही ऑफ एयर होने वाला है इसको लेकर धवल ने खुलासा किया है।

प्रियांशी यादव और रोहित चंदेल का शो पंड्या स्टोर यूजर के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है लेकिन अब जल्दी स्टार प्लस का पॉपुलर शो पंड्या स्टोर ऑफ़ एयर होने वाला है इस खबर के बाद फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है सीरियल पंड्या स्टोर इस महीने में बंद किया जाने वाला है हालांकि पॉपुलर शो पंड्या स्टोर में कुछ समय पहले ही 7 साल का लीप आया था इसके बाद इस की कहानी में मेकर ने ट्वीट ऐड किया था जिस के बाद सीरियल में धवल और नताशा लीड रोल में नजर आ रहे हैं अब रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आ रही है कि जल्दी पंड्या स्टोर ऑफ एयर होने वाला है।

टीआरपी की वजह से बंद होगा पंड्या स्टोर

Pandya Store Offair Conform
Pandya Store Offair Conform

पॉपुलर शो पंड्या स्टोर को लेकर ऑफ एयर की खबर अचानक से सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस हैरान हो गए हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पॉपुलर शो पंड्या स्टोर जल्दी ऑफ एयर होने वाला है और इसका फैसला चैनल ले लिया है बता दे ऑफ एयर होने पर धवल कहते हैं कि यह चैनल ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है धवल इंटरव्यू में आगे बताते हैं।

See also  Bhool Bhulaiyaa 3 Ott Release Date: इस ओटीटी पर रिलीज होगी भूल भुलैया 3 जानिए सारी जानकारी

कि चैनल वाले अगर पहले शो को बंद करने के बारे में बता देते तो पॉपुलर शो पंड्या स्टोर सीरियल में लीप नहीं आता बता दे सीरियल में 7 साल का लीप आया था और मेकर ने शो में पुराने कैरेक्टर की जगह नए कैरेक्टर की एंट्री की थी इस की वजह से शो की टीआरपी बिल्कुल नीचे गिर गई है और इस वजह से चैनल वालों ने इसको बंद करने का इरादा कर लिया है।

पंड्या स्टोर के बाद धवल न्यू शो में आएंगे नजर

Pandya Store Offair Conform
Pandya Store Offair Conform

स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर में 7 साल का लीप आया था 7 साल के लीप के बाद धवल और नताशा लीड रोल में नजर आए है और उनकी केमिस्ट्री यूजर को बहुत पसंद आ रही थी बता दे अब यह शो जल्दी बंद होने वाला है रिपोर्ट के अनुसार पंड्या स्टोर शो इस महीने ऑफ एयर हो सकता है इसको लेकर धवल ने खुलासा किया है के चैनल वालों ने इसे बंद करने का फैसला किया है।

इसके बाद धवल आगे बताते हैं कि मैं एक दो महीने बाद न्यू शो लेकर जल्दी आप सबके बीच नजर आने वाला हु यह शो पंड्या स्टोर से बिल्कुल अलग होने वाला है और इस के साथ बता दे 7 साल के लीप के बाद एक्ट्रेस फलक नाज की शो में एंट्री हुई थी और इसी के साथ सीरियल अनुपमा के फेम समर यानी सागर पारेख की शो में एंट्री हुई थी जो अब नताशा के पार्टनर के रोल में सीरियल में नजर आ रहे हैं।

See also  Stree 2 Ott Release Free Streaming: श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 को इस दिन देखे मुफ्त में, जानिए ओटीटी की रिलीज डेट के बारे में

Leave a comment